Home Top Ad

कूल मौसम में हॉट फैशन लुक - Hot Fashion Look In Cool Weather

Share:

फैशन लुक:

Hot Fashion Look In Cool Weather
Hot Fashion Look

बदलते मौसम के साथ फैशन-प्रेमियों को यह चिंता सताने लगती है कि वे अपने आप को कैसे अपडेट रख पाएंगे। अगर आप भी इन सर्दियों में फैशनेबल और स्टाइलिश दिखना चाहते हैं तो हमारा यह लेख आपके लिए ही है। फैशन के साथ हमेशा नए-नए प्रयोग होते रहते हैं और इस साल जो नए प्रयोग हुए हैं, वे हैं ज्योमैट्रिकल डिजाइंस, फ्लोरल प्रिंट्स और चेक्स। 

अगर आप चेक्स और फ्लोरल प्रिंट को अपने वार्ड में जगह देंगे तो यकीन मानिए आप किसी पर भी अपना जादू बिखेर सकते हैं। अब वह ज़माने लद गये जब हम मोटे-मोटे ऊनी कपड़ों में खुद को ढंके रहते थे। इस बार का फैशन मार्केट आपके लिए लाइट वेट स्वेटर, एविएटर जैकेट, कलरफुल स्टोल्स और अलग-अलग तरह के फैब्रिक लेकर आया है जिससे सर्दियां आपको फैशनेबल होने से नहीं रोक पाएंगी। 

अगर आप मिक्स एंड मैच परिधानों को ट्राई करना चाहते हैं तो जरूर करें, यह आपको इस ठंड में भी हॉट लुक देगा। कॉलेज और ऑफिस गोइंग गर्ल्स शॉर्ट वूलन कुर्ती को जींस के साथ पहन सकती हैं, वहीं शादीशुदा महिलाएं डार्क कलर साड़ी के साथ लाइट कलर स्टोल और लाइट कलर साड़ी के साथ डार्क कलर स्टोल कंबाइन कर सकती हैं। वूलन टीशर्ट के साथ ऊनी लेगिंग्स भी मार्केट में है जो आपको कंफर्टेबल होने के साथ-साथ फैशनेबल लुक भी देंगे।

💥कुछ विशेष बातें:

अब बात करते हैं उन लोगों की जो फैशन से प्यार तो करते हैं लेकिन अपने आप को हमेशा एक सोबर लुक में देखना चाहते हैं। अगर आप भी इन्हीं लोगों में से एक हैं तो आप स्टोन या वुडेन शेड जैसे लाइट कलर्स को चुन सकते हैं। कॉलेज जाने वाली लड़कियां डार्क कलर का हाई नेक और लाइट कलर का कोट पहनकर अपने आप को स्टाइलिश और सोबर लुक दे सकती हैं। 



अगर आप किसी पार्टी या फंक्शन में जाने का सोच रहे हैं तो सोबर रंग के कपड़ों के साथ फंकी ज्वेलरी का कॉमबिनेशन आप को कूल लुक देगा। आजकल युवाओं में रेट्रो और मिलिट्री स्टाइल का चलन भी काफी प्रचलित हो गया है। अगर मिलिट्री लुक को लेदर के साथ ट्राई किया जाए तो यह आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा। सर्दियों के सीजन में कैप और हैट पहनने से बिल्कुल न कतराएं। 

यह किसी भी ड्रेस को कॉम्पलीमेंट कर सकता है, साथ ही यह सदाबहार लुक देने वाला है। अगर आप मोनोक्रोम ड्रेसेस यानी केवल एक ही कलर के परिधान पसंद करते हैं, तो अपने आप को रोके नहीं यह भी एक उम्दा पसंद हो सकती है। चेक्स वाली वूलन पेंट्स भी मार्केट में है जो आप ट्राई जरूर करें, आपको यह बहुत पसंद आने वाली है। 

अगर आप भी उन लड़कियों में से हैं जो ब्लैक कलर की दीवानी हैं तो एक सलाह आपके लिए कि ब्लैक कोट के साथ आप अपना मफलर या स्वेटर यदि ऑरेंज, ग्रीन या रेड कलर का पहनेंगी तो बहुत ही ट्रेंडी लुक पाएंगी। पोल्का डॉट्स के सॉक्स और ग्लव्स और एनिमल प्रिंस की जैकेट आपको एक नया लुक दे सकती हैं।

बात करते हैं पुरुषों के फैशन की। अब वे दिन नहीं रहे जब लाल रंग को गर्ली कलर माना जाता था, आजकल के युवाओं में भी लाल रंग का क्रेज़ तेजी से बढ़ रहा है। इसलिए इस विंटर अगर आप किसी पार्टी में जाते हैं तो डार्क ब्लू और हॉट रेड कलर को अपनाने से बिल्कुल ना शर्माएं। लड़कियों के लिए जो कलर विंटर ट्रेंड में रहेंगे, वे हैं पर्पल, येलो और ग्रीन।

फैशनेबल बने रहने के लिए आपको खुलकर सोचना होगा और किसी भी नई चीज को अपनाने का डर दूर भगाना होगा।


अपना बहुमूल्य समय देने के लिए आपका ,सहृदय धन्यवाद !!!


💬 सहयोग: अनविता कुमारी

👀नोट:  प्रिय पाठकों, आपसे विनम्र निवेदन है यदि आपको इस लेख में कही भी , कोई भी त्रुटि नजर आती है या आप कुछ सुझाव देना चाहते है, तो कृपया नीचे दिए गए टिप्पणी स्थान ( Comment Box) में अपने विचार व्यक्त कर सकते है, हम अतिशीघ्र उस पर उचित कदम उठायेंगे |

5 टिप्‍पणियां:

Please do not enter any spam Link in the comment box. If you have any queries, Let me know!